खुलासा: Raj kundra पॉर्न फिल्म के कारोबार से रोजाना कमाते थे 6-8 लाख रुपये, जानें पूरा मामला

Raj Kundra
Image Credits: Raj Kundra/Instagram

पॉर्न फिल्म के मामले में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा (Raj kundra) को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा है. वहीं अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा इस पॉर्न फिल्म के कारोबार से रोजाना छह से आठ लाख रुपया कमाते थे. अब तक उनके कई खातों से 7.5 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. साथ ही एक हॉटशॉट्स एप को प्ले स्टोर से हटा दिया गया है.

वहीं इस मामले में ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने बताया है कि ‘पॉर्न फिल्मों के कारोबार से शुरुआत में राज कुंद्रा हर दिन 2-3 लाख रुपये कमाते थे. फिर बाद में यह कमाई बढ़कर 6-8 लाख रुपये रोजाना हो गई थी’. उन्होंने बताया कि ‘हम सटीक आय जानने के लिए विश्लेषण कर रहे हैं. इस रुपए को उनकी अपराध की आय के रूप में माना जाएगा.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया है कि ‘अब तक, हमने उनके अलग-अलग बैंक खातों से 7.5 करोड़ रुपये जब्त कर लिए हैं. इसके अलावा एप हॉटशॉट्स को एप्पल और गुगल प्ले स्टोर से रिमूव कर दिया गया है’. उन्होंने कहा कि ‘मुंबई पुलिस ने जांच में कई हॉटशॉट्स फिल्में, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि सबूत बरामद कर लिए हैं’.

आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद मंगलवार के दिन राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया. इंग्लिश वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक इस दौरान राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट से कहा कि ‘ राज कुंद्रा और रायन थार्प की ओर से बनाई गई फिल्मों को एडल्ट कहना सही नहीं है. इनकी फिल्मों को अभद्र कहा जा सकता है लेकिन एडल्ट नहीं’.

मोबाइल एप के जरिए पॉर्न फिल्मों को होता था कारोबार

गौरतलब है कि राज कुंद्रा मोबाइल एप हॉटशॉट्स के जरिए पॉर्न फिल्मों को चलाते थे. जिसके बाद उन्होंने इस एप को इंग्लैंड की एक कंपनी को साल 2019 में बेच दिया था. बड़ी बात यह है कि इस कंपनी को उनके बहनोई प्रदीप बक्शी चलाते थे. इस कंपनी का नाम केनरिन प्राइवेट लिमिटेड (Kenrin Pvt Ltd) था, लेकिन इस एप पर दिए जा रहे कंटेंट को मुंबई से भेजा जाता था.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की गिरफ्तारी पर बोलीं Poonam Pandey, जानें यहां..