जब Sonakshi Sinha ने बॉडी शेमिंग को लेकर हेटर्स को दिया मूह तोड़ जवाब

SONAKSHI SINHA
Image Credit: Sonakshi Sinha/Instgram

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 2 जून को अपनी 33वीं जन्मदिन मना रही है। सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था। वे बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी है. उनकी पहली फिल्म ‘दबंग’जो की 2010 में आई थी उसके लिए उन्होंने 30 किलो तक वजन घटाया था पर फिर भी वे ऑन स्क्रीन आने पर काफी ट्रोल हुई थी।

अगर आप सोनाक्षी सिन्हा की सोशल मीडिया हैंडल को देखे तो पता चलता है की उन्होंने कितनी मेहनत की है अपने वजन को घटाने में और अपने मुकाम को हासिल करने में, पर तब भी हमे देखने को मिलता है कि सोशल मीडिया पर वो काफी ट्रोल होती रहती है।

सोनाक्षी सिन्हा अपने काफी इंटरव्यू में कहती हुई नज़र आई है कि इस परफेक्ट दुनिया में सब इंपरफेक्ट है और “मैं इंडस्ट्री में साइज़ ज़ीरो नही हीरो बनने आई हूं”। वे अपनी काफी फिटनेस इंस्टाग्राम विडियोज़ में कहती हुई दिखी गई की सेल्फ कॉन्फिडेंस और अपनी मेहनत से ही हम अपनी मुकाम हासिल कर सकते है न कि किसी के आवेश में आकर।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी सोच को जताते हुए कहा है कि “ये ज़रूरी नहीं की एक्ट्रेसों को हमेशा पतला ही होना चाहिए। मुझे वजन को लेकर हमेशा ट्रोल किया जाता है और मुझे ट्रॉलर्स से यही कहना है की दूर कंप्यूटर स्क्रीन पे बैठकर दूसरों की बॉडी साइज और उनके वजन पे कॉमेंट करना बहुत आसान है”।

“मैं काफी एक्टिव रहती हूं सोशल मीडिया पर, और इसलिए मुझे तमाम लड़कियों से जानने को मिलता है कि वे रोज अपने वजन के कारण बॉडी शेम होती है पर उन्हें ये जान कर खुशी होती कि बॉलीवुड मेरे जैसे बॉडी फिगर वाले स्टार भी है”।

सोनाक्षी सिन्हा को देखकर ये साफ जाहिर होता है कि वे अपनी वजन और बॉडी फिगर से बिल्कुल खुश है और वे रियल लाइफ में भी काफी फिट और हेल्दी नजर आती है।

यह भी पढ़ें: अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट