comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Dhan prapti ke upay: लाल किताब के इन उपायों को करने पर जरूर मिलेगी आर्थिक परेशानियों से राहत…

Published Date:

Dhan prapti ke upay: लाल किताब एक ज्योतिष ग्रंथ है, जिसमें व्यक्ति के जीवन की समस्त समस्याओं का समाधान छिपा है. अगर किसी कारणवश आपको अपने कार्यों में लाख कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है. या आपको अपनी मेहनत के अनुसार फल की प्राप्ति नहीं हो रही है. तो लाल किताब में बताए गए उपाय आपको जीवन में तरक्की दिलवा सकते हैं. इतना हीं नहीं, लाल किताब के अनोखे उपायों को करने मात्र से आप पर देवी लक्ष्मी की कृपा बरसने लगती है. और आपको अपने प्रत्येक कार्य में अपार धन की प्राप्ति होती है. क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि कोई व्यक्ति जीवन में तरक्की और धन लाभ के लिए काफी हाथ पैर फेंकता है.

लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उसे अपने कार्यों में सफलता हासिल नहीं होती है. जिस कारण वह कभी कभी तनावपूर्ण स्थिति में आ जाता है. ऐसे में हमारे आज के इस लेख में हम आपको लाल किताब में वर्णित एक ऐसे उपाय के बारे में बताने वाले हैं, जिसको करने मात्र से ही आपको धन की प्राप्ति होने लगेगी. तो चलिए जानते हैं…

ये भी पढ़े:- जीवन के हर दुःख दर्द से छुटकारा दिलाएंगे लाल किताब के ये अचूक उपाय

लाल किताब में बताए गए हैं अचूक उपाय, जोकि कराएंगे धन लाभ…

अगर आप चाहते हैं कि आपको अपार धन की प्राप्ति हो, तो शनिवार को सरसों के तेल में उड़द के पकौड़े तले. और शनिवार तक उन्हें अपने बेड के नीचे रख ले, उसके बाद रविवार वाले दिन इन्हें कुत्ते या कौवे को खिला दें, इससे आपको लाभ होगा.

भाग्य में वृद्धि के लिए शनिवार के दिन उड़द की दाल में दही और सिंदूर डालकर उसे पीपल के पेड़ पर चढ़ा दें. ऐसा कुछ दिन तक करने से आपको देवी लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी.

Career & money rashifal

अगर आपके ऊपर काफी समय से आर्थिक परेशानियां चल रही हैं, तो करीब 21 शुक्रवारों तक छोटी कन्याओं को खीर और मिश्री खिलाएं. इससे आपको धन लाभ होगा.

अगर कार्यक्षेत्र या व्यापार में आपका धन अटक गया है, तो प्रात: उठने के बाद हर रोज सूर्य देव को जल अर्पित करें. इस दौरान तांबे के लोटे में 11 मिर्च के बीज डालकर उस जल को अर्पित करें. इस दौरान ॐ आदित्याय नम: मंत्र का जाप जरूर करें.

तमाम कोशिशों के बावजूद यदि आपकी नौकरी या व्यापार में रूकावटें आ रही हैं, तो शुक्रवार के दिन ताला खरीदकर उसे रात भर अपने पास रखें. और शनिवार के दिन उसे किसी मंदिर में जाकर रख दें, कहते हैं जो भी इस ताले को खोलेगा, आपकी किस्मत के दरवाजे भी खुल जाएंगे.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

अब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा...

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...