CPL 2021: जो आईपीएल में नहीं बिका था वो 24 गेंद में ठोका पचास, जानिए फाइनल में किन दो टीमों के बीच होगी मैच?

CPL Twitter
CPL Twitter

आईपीएल देखने और चाहने वाले हर दर्शक की नजर सीपीएल पर है। सीपीएल में खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस उनकी आईपीएल टीम पर प्रभाव डालेगी। चलिए जानते हैं क्या कुछ नया हुआ सीपीएल में।

आईपीएल के सिक्सर किंग सीपीएल में भी छाए हुए हैं। क्रिस गेल के अलावा एक और खिलाड़ी छाया हुआ है, जो आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में नहीं बिके थे। नाम है इविन लुईस! आईपीएल 2018-2019 में रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके इविन लुईस 3 चौके और 8 छक्के की मदद से 39 गेंद में 77 रन की नाबाद पारी खेली। 24 गेंद में और शतक पूरा करने वाले लुईस प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए।

CPL का दूसरा सेमीफाइनल मैच था। सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स को 7 विकेट से हरा दिया। अब उसका मुकाबला टीम सेंट लूसिया किंग्स से होगा। पहले सेमीफाइनल में टीम सेंट लूसिया किंग्स ने टीम त्रिनबागो नाइटराइडर्स को 21 रन से हराया था।

टॉस जीत कर सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स गेंदबाजी करने का फैसला किया। विपक्षी टीम गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 178 रन बनाए।गुयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए 2 चौके और 4 छक्के की मदद से शिमरॉन हेटमेयर ने 20 गेंद में 45 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट कीट्स एंड नेविस पैट्रियाट्स ने सिर्फ 17.5 ओवरCPL में 3 विकेट पर 181 रन बनाकर फाइनल में अपनी जगह बना ली।

ये भी पढ़ें: CPL 2021: एक तरफ जहां प्रीति जिंटा के खिलाड़ी ने लगाया अर्धशतक वहीं किंग खान के खिलाड़ी की टीम हुई पस्त

SHARE