सुरेश रैना के बाद अब जड़ेजा के ‘जातिसूचक कमेंट’ पर मचा बवाल, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

image credits: CSK

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का ‘मैं भी ब्राह्मण हूं'(Main Bhi Brahmin) वाले बयान पर अभी विवाद थमा भी नहीं था कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने एक नए ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आगए है. आपको बतादें, इससे पहले सुरेश रैना ने कहा था तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीपीएल) के दौरान कमेंट्री के दौरान कहा था कि वह एक ब्राह्मण हैं और इसी वजह से उनको चेन्नई की संस्कृति को अपनाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा. इसको लेकर रैना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया.

वहीं अब ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इसे और हवा दे दी. जडेजा इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं और उन्होंने वहां से एक ट्वीट शेयर किया. इसमें उन्होंने लिखा कि ‘राजपूत बॉय फोरएवर’ (Rajput Boy Forever) यानी हमेशा के लिए राजपूत. जय हिंद!. जडेजा का यह ट्वीट लोगों को पंसद नहीं आया और ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गए. लोग उन्हें जातिवाद को बढ़ावा न देने की नसीहत देने लगे.

कुछ ऐसे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं रविंद्र जडेजा-

कई लोग समर्थन भी कर रहे हैं

रैना और जडेजा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोगों इस तरह के बयान पर आपत्ति जताई है. तो वहीं दोनों को सोशल मीडिया पर इस कदर समर्थन मिल रहा है कि ट्विटर पर ‘मैं भी ब्राह्मण’ लगातार ट्रेंडिंग में है. कई लोग रैना के समर्थन में पोस्ट भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राजाओं जैसा शाही जीवन जीते है भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, करोड़ों की सम्पत्ति के हैं मालिक

SHARE